जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष श्री महेन्द्र पित्ती व सचिव श्री ओमप्रकाश लोहिया ने राजस्थान वित्त निगम के प्रबंध निदेशक श्री मनीष चैहान से जिला उद्योग केन्द्र कार्यालय में भेंट की तथा उनका स्वागत किया। 
उन्होंने श्री चैहान से राजस्थान वित्त निगम का महाप्रबंधक, पश्चिमी अंचल कार्यालय पूर्व की भांति जोधपुर में स्थानांतरित करने की मांग करते हुए कहा कि इससे निगम पर किसी प्रकार का कोई वित्तीय भार नही बढ़ेगा, लेकिन स्थानीय उद्यमियों के कार्य स्थानीय स्तर पर ही संपादित हो जाएंगे तथा उन्हें निगम से संबंधित कार्यों के लिए बार-बार जयपुर के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगें। इसके अलावा एसोसिएशन ने निगम के कार्यों का डिजिटलाइजेशन करने व समस्त कार्य ओनलाइन संपादित करने तथा ब्याज दरों को कम करते हुए अन्य वित्तीय संस्थानों की ब्याज दरों के समकक्ष करने की मांग की। 
श्री चैहान ने एसोसिएशन की मांगों पर सकारात्मक निर्णय लेने का आश्वासन दिया और कहा कि शीघ्र ही महाप्रबंधक, पश्चिमी अंचल कार्यालय जोधपुर में स्थानांतरित किया जाएगा। साथ ही नए व युवा उद्यमियों को प्रोत्साहित करने हेतु निगम द्वारा शीघ्र ही एक नई योजना जारी की जाएगी।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us Now