मंगलवार, 05 जनवरी 2021। जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमण्डल सोमवार को अध्यक्ष श्री एन.के. जैन के नेतृत्व में जोधपुर के नवनियुक्त संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा और मंगलवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर आयी राजस्थान राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की चेयरमैन वीनू गुप्ता से उनके कार्यालय में मिला और उनका स्वागत किया।

जेआईए सचिव सी.एस. मंत्री ने बताया कि प्रतिनिधिमण्डल में पूर्व अध्यक्ष अशोक कुमार संचेती,  उपाध्यक्ष अमित मेहता, सहसचिव अनुराग लोहिया, कोषाध्यक्ष सोनू भार्गव सहित कई उद्यमी शामिल थे। सभी उद्यमियों ने सर्वप्रथम संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया और उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। तदोपरांत संभागीय आयुक्त ने उद्यमियों के साथ औद्योगिक समस्याओं पर चर्चा की। चर्चा में उद्यमियों ने संभागीय आयुक्त से जोधपुर शहर और औद्योगिक क्षेत्रों में फ्यूगिटिव एमिशनस (सड़को के किनारे की मिट्टी का हवा के साथ उड़ना) की समस्या को हल करने और बासनी से सांगरिया होते हुए सालावास तक जाने वाली सड़क का चौडी़करण एवं मरम्मत का कार्य शीघ्र करवाने का निवेदन किया तथा इस अवसर पर उद्यमियों ने आशा व्यक्त की कि संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा के नेतृत्व में जोधपुर का चहुंमुखी विकास होगा।

मंगलवार को उद्यमियों के प्रतिनिधिमण्डल ने राजस्थान राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की चेयरमैन वीनू गुप्ता से मुलाकात कर उन्हे पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर वीनू गुप्ता ने उद्यमियों के साथ औद्योगिक समस्याओं पर चर्चा की और उद्यमियों द्वारा गुप्ता को उद्योगों के कन्सेंट टू ऑपरेट सहित कुछ औद्योगिक समस्याओं से अवगत करवाया गया इस पर गुप्ता ने समस्याओं के शीघ्र समाधान का विश्वास दिलाया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us Now