जोधपुर, 16 सितम्बर 2022। जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा लोकसभा अध्यक्ष श्री ओम बिड़ला का जोधपुर की एक दिवसीय यात्रा के दौरान सुरसागर स्थित श्री मनोकामेश्वर नाथ महादेव (डुंगरिया) मंदिर में स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने मनोकामेश्वर नाथ महादेव (डुंगरिया) मंदिर न्यास की ओर से आयोजित अपने अभिनंदन कार्यक्रम में कहा कि भारत वसुधैव कुटुंबकम की विचारधारा वाला देश और विश्व की चुनौतियों के लिए समस्त विश्व को कुटुंब मान कर सामूहिकता के साथ निपटता है। उन्होंने इस अवसर पर जोधपुर की सांस्कृतिक विरासत व जोधपुर के गौरवशाली इतिहास का गुणगान करते हुए कहा कि जोधपुर का गौरवशाली इतिहास बताता है कि यहा के लोगों ने पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

कार्यक्रम में मंच का संचालन करते हुए जेआईए सहसचिव अनुराग लोहिया ने बताया कि इस अवसर पर लोकसभा अध्यक्ष श्री ओम बिड़ला का एसोसिएशन द्वारा 21 किलो की माला पहना पर भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष शिवरतन मानधना, दामोदर दास लोहिया, निवर्तमान अध्यक्ष अशोक कुमार बाहेती, सचिव सी.एस.मंत्री कोषाध्यक्ष सोनू भार्गव कार्यकारिणी सदस्य अरूण जैसलमेरिया आदि उपस्थित थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us Now