बुधवार, 26 जनवरी 2022। जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन में बुधवार को राष्ट्र का 73वां गणतंत्र दिवस समारोह हर्षोल्लास से मनाया गया। इस अवसर पर एसोसिएशन प्रांगण में उद्यमियों की तीन पीढ़ीयों ने मिल कर झंडारोहण किया।

सचिव सी.एस. मंत्री ने उद्यमियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज हम देश के राष्ट्रीय पर्व 73वां गणतंत्र दिवस समारोह मनाने के लिए इकठा हुए है। अत्यंत ही हर्ष की बात है कि आज इस राष्ट्रीय पर्व पर उद्यमियों की तीन पीढ़ीया श्री एस.एन.भार्गव उनके पुत्र कोषाध्यक्ष सोनू भार्गव और पौत्र श्रियांश भार्गव ने मिल कर झंडारोहण किया। साथियों हमें अभी यह नहीं भुलना चाहिए कि कोरोना अभी गया नहीं है हम सभी को केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए अपनी दिनचर्या निर्धारित करनी होगी और उसी अनुसार अपने-अपने उद्योगों का संचालन भी करना होगा। हम सभी को हमारे परिवार के सदस्यों एवं मित्रों को मास्क की अनिवार्यता सुनिश्चित करवानी होगी। इसके साथ ही हमारे औद्योगिक इकाई में कार्यरत कर्मचारियों को भी मास्क लगाने और दो गज की दूरी बनाये रखने हेतु जागरूक करना होगा। आप अकेले नहीं सब को साथ लेकर आगे बढ़ें, सचेत रहें, स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें और अपने लक्ष्य को प्राप्त करें इन्हीं आशाओं के साथ गणतंत्र दिवस की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।

सहसचिव अनुराग लोहिया ने इस अवसर पर उपस्थित उद्यमियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारत में, गणतंत्र दिवस एक त्यौहार से कम नहीं है, पूरे देश में जाति, पंथ, धर्म की परवाह किए बगैर हर देशवासी ये राष्ट्रीय पर्व मनाता है। भारत एक ऐसा राष्ट्र है जिसे “अनेकता में एकता“ का देश कहा जाता है। हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने आत्मनिर्भर भारत बनाने का जो संकल्प लिया है उसी प्रकार हम सभी भी इस गणतंत्र दिवस पर भारत को और अधिक मजबूत, समृद्ध एवं आत्मनिर्भर राष्ट्र बनाने का संकल्प लें।

इस अवसर पर सभी उद्यमियों ने एक दूसरे को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एस.एन. भार्गव, प्रकाश जीरावला, निवर्तमान अध्यक्ष अशोक बाहेती उपाध्यक्ष अमित मेहता, कोषाध्यक्ष सोनू भार्गव, वरिष्ठ उद्यमी विनोद के भाटिया, अरूण अग्रवाल, राजेश लोहिया, गोपाल बंग, कार्यकारिणी सदस्य अंकुर अग्रवाल, अरविन्द कालानी, अरूण जैसलमेरिया, ब्रिज मोहन पुरोहित, योगेश बिड़ला, राहुल धूत, मयूर माहेश्वरी, मो. रफीक कारवा, अर्णव लोहिया एवं श्रियांश भार्गव सहित अनेक उद्यमी उपस्थित थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us Now