कार्यक्रम पश्चात् एसोसिएशन परिसर में पौधारोपण किया गया और एसोसिएशन की वर्तमान कार्यकारिणी के द्वितीय त्रैमासिक न्यूज बुलेटिन का प्रकाशन भी किया गया।

रविवार, 15 अगस्त 2021। जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन में रविवार को राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस समारोह हर्षोल्लास से मनाया गया। इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष एन.के.जैन ने झण्डारोहरण किया तथा सभी उद्यमियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

जेआईए सचिव सी.एस.मंत्री ने बताया कि सुबह 8ः30 बजे एसोसिएशन परिसर में झंडारोहण किया गया और कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेसिंग का पूरा ध्यान रखा गया। इसके पश्चात् एसोसिएशन द्वारा सघन पौधारोपण अभियान के तहत एसोसिएशन परिसर में पौधारोपण किया गया। इसके साथ ही इस अवसर पर एसोसिएशन की वर्तमान कार्यकारिणी के द्वितीय त्रैमासिक न्यूज बुलेटिन का प्रकाशन भी किया गया।

इस अवसर पर अध्यक्ष एन.के.जैन ने उद्यमियों को संबोधित करते हुए कहा कि आइए, इस स्वतंत्रता दिवस पर भारत को और अधिक मजबूत, समृद्ध एवं आत्मनिर्भर राष्ट्र बनाने का संकल्प लें और इस आजादी की लड़ाई लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों को साकार करें। इसके साथ उन्होंने उद्यमियों से कहा कि हम सभी को पर्यावरण को स्वच्छ बनाने के लिए कम से कम एक-एक पौधा लगाकर उसके संरक्षण का संकल्प लेना चाहिए।

इस अवसर पर एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष किशनलाल गर्ग, एस. एन. भार्गव, प्रकाश जीरावला, निवर्तमान अध्यक्ष अशोक बाहेती, उपाध्यक्ष अमित मेहता, सहसचिव अनुराग लोहिया, कोषाध्यक्ष सोनू भार्गव, कार्यकारिणी सदस्य अरूण जैसलमेरिया, अंकुर अग्रवाल, बृज मोहन पुरोहित, अरविन्द कालानी, विकास सुराणा, दीपक जैन, राहुल धूत, विनोद के. भाटिया, मृदुल सालेचा, एम.के. केसरी सहित अनेक उद्यमी उपस्थित थे। सभी उद्यमियों ने एक दूसरे को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us Now