इस अवसर पर एसोसिएशन की वर्तमान कार्यकारिणी के तृतीय त्रैमासिक न्यूज बुलेटिन का प्रकाशन भी किया गया।

गुरूवार, 17 मार्च 2022। जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा गुरूवार को रंग, प्रेम और भाईचारे का त्यौहार होली हर्षोल्लास से मनाई गई। इस अवसर पर एसोसिएशन सभागार में होली स्नेह मिलन समारोह का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया।

प्रारम्भ में सचिव सी.एस.मंत्री ने सभी आगन्तुक उद्यमियों का स्वागत किया तथा सभी उद्यमियों ने आपस में गुलाल का तिलक लगाकर और गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दी। और उन्होनें बताया कि रंग, प्रेम, उल्लास और भाईचारे को बढावा देने का त्यौहार होली एसोसिएशन द्वारा बडे धुम-धाम से मनाई गई। इस अवसर पर एसोसिएशन ने पानी की बर्बादी रोकने और आमजन में इसके प्रति जागरुकता उत्पन्न करने का संकल्प लिया।

जेआईए के सहसचिव अनुराग लोहिया ने सभी उद्यमियों के साथ फूलों की होली का आनंन्द लिया और पधारे सभी उद्यमियों को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि होली के इस पावन अवसर पर एसोसिएशन की वर्तमान कार्यकारिणी के तृतीय त्रैमासिक न्यूज बुलेटिन का प्रकाशन भी किया गया।

इस अवसर पर जेआईए पूर्व अध्यक्ष किशनलाल गर्ग, कोषाध्यक्ष सोनू भार्गव, कार्यकारिणी सदस्य अरूण जैसलमेरिया, दीपक जैन, राहुल धूत, मनोहर लाल खत्री, मो. रफीक कारवा, सुपारस राज लोढ़ा एवं छगन भवानी सहित अनेक उद्यमी उपस्थित थे। सभी ने आपस में गुलाल लगाकर और गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us Now